मां बहुरहिया स्थान परिसर में इलेक्ट्रोनिक वाद्य यन्त्र का उद्घाटन अयोध्या धाम से आए संत श्री हनुमान दास जी महाराज व पतिलार पंचायत की मुखिया पायल मिश्रा ने किया।

0
625

बगहा/चौतरवा। बगहा एक प्रखंड के पतिलार पंचायत अंतर्गत मां बहुरहिया स्थान परिसर में बुधवार को अयोध्या धाम से पधारे संत श्री हनुमान दास जी महाराज व पंचायत की मुखिया पायल मिश्रा ने संयुक्त रूप से किया। इसके पूर्व स्थान परिसर में पूजा अर्चना की गई। पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अभिषेक कुमार मिश्र ने आगंतुकों को अंग वस्त्र से सम्मानित किया।इस अवसर पर श्री हनुमान दास जी महाराज ने अपने संबोधन में कहा कि मनुष्य खाली हाथ इस धरती पर जन्म लेता है।और खाली हाथ लौटकर वापस चला जाता है।जन्म व मृत्यु के बीच की जिंदगी में पुण्य व पाप करता है। जो पुण्य करता है,उसका लोग श्रद्धा से नाम लेते हैं।और जो पाप करता है उसका नाम लोग सुनना भी पसंद नहीं करते हैं। इस लिए सभी सज्जन अच्छे कर्म करें।अपने कर्मों का ही फल भोगना पड़ता है।वही कृति बन जाता है।

वही मुखिया प्रतिनिधि अभिषेक कुमार मिश्र ने कहा कि मां बहुरहिया की असीम कृपा से ही पतिलार फल फूल रहा है।मां का आशीर्वाद रूपी कवच इतना मजबूत है कि पतिलार पंचायत के विकास को कोई रोक नहीं सकता।इस अवसर पर संत श्याम रंजन उपाध्याय ने भी उपस्थित लोगों को अच्छे कर्म करने के प्रति लोगों को जागृत किया।इस अवसर पर गन्यमान बच्चा मिश्र, अशोक राव,दीपक शुक्ल,सचिन कुमार,दीपक शुक्ल,सुभाष प्रसाद ,शशि वर्णवाल,अभय कुमार उपाध्याय,पंडित कमलेश मिश्र,पुजारी भरत दास समेत दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here