बीपीएससी की प्रतियोगिता परीक्षा में 348 वीं रैंक हासिल कर परसौनी बंगाली कॉलोनी की दीपा कुमारी ने क्षेत्र का किया नाम रौशन।

0
1166

बगहा/चौतरवा। बगहा एक प्रखंड के मझौवा पंचायत अंतर्गत परसौनी बंगाली कॉलोनी के डॉक्टर दुलाल हालदार की पुत्री दीपा कुमारी ने अपने दूसरे प्रयास में बीपीएससी प्रतियोगिता परीक्षा में 348 वीं रैंक लाकर नगरपालिका कार्यकारी अधिकारी बनेंगी। उन्होंने बताया कि मैट्रिक की परीक्षा वर्ष 2010 में एम ए की परीक्षा वर्ष 2022 में उत्तीर्ण हुई। साथ ही साथ वे विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी में जुटी रही। अपने दूसरे प्रयास में उसने 348 वीं रैंक हासिल कर ग्रामीण क्षेत्र की बेटियों में उत्साह की संचार की है। उसकी मेधावी क्षमता से माता अंजली देवी बार बार कहती थी कि बेटी तुम्हें बड़ा अफसर बनना है।

बड़ा अफसर जिस दिन बनेगी सपना साकार हो जाएगा। उसकी मेधा क्षमता का असर छोटी बहन सिप्रा और इकलौता भाई दिवाकर पर भी पड़ा है। वही ग्रामीण मैनेजर पांडेय अपार हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि मेरा भविष्य वाणी सफल हो गया। वही उसने अपने सफलता का श्रेय माता पिता और तमाम गुरुओं को दिया है। जिनके आशीर्वाद से बड़ी उपलब्धि हासिल की है। गांव में दीपा की चर्चा चारों तरफ खूब हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here