आदित्य सेवा सदन के सौजन्य से आयोजित टी – 20 सीजन थ्री फाइनल मैच जीतकर अहवर कुड़िया टीम ने शील्ड पर किया कब्जा।

0
475

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट…

बेतिया/मझौलिया। मझौलिया मोतीलाल उच्चतर माध्यमिक विद्यालय स्टेडियम परिसर में आदित्य सेवा सदन के सौजन्य से सात दिवसीय टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल बुकाबला मैच परसा और अहवर कुड़िया के बीच खेला गया । जिसका उद्घाटन पूर्व कांग्रेस विधायक मदन मोहन तिवारी एवं मझौलिया के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ एस . कुमार ने संयुक्त रूप से फिता काटकर किया। उन्होंने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में खेल के आयोजनों से आपसी भाईचारा को बढ़ावा मिलता है। साथ ही साथ सुदूरवर्ती इलाके के युवाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलता है ।


मैच की शुरुआत अहवर कुड़िया के टीम ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का निर्णय लिया । 9 विकेट पर 164 रन का स्कोर खड़ा किया । लक्ष्य की पीछा करने उतरी परसा की टीम ने मात्र 111 का स्कोर बनाया ।53 रनों से अहवर कुड़िया की टीम ने
शानदार जीत हासिल की । गौरतलब हो कि मैन ऑफ़ द मैच औरंगजेब बने तथा मैन ऑफ़ द सीरीज मोहम्मद इरशाद को घोषित किया गया। विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी के साथ मेडल पहनाकर डॉ एस . कुमार और मझौलिया मुखिया सत्य प्रकाश ने सम्मानित किया। अंपायर की भूमिका प्लांटी पांडे राजन रजक तथा गोलू श्रीवास्तव ने निभाई तो कमेंटेटर की भूमिका प्रदीप कुमार सिंह और वीरू सिंह ने की। मौके पर दर्शकों से स्टेडियम भरा रहा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here