जर्जर सड़क से ग्रामीणों को मिलेगी निजात, लगभग 8 लाख रुपये की लागत से हो रहा है पीसीसी सड़क का निर्माण, ग्रामीणों में हर्ष ।

0
209

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट

बेतिया/मझौलिया। सड़क ग्रामीण हो या शहरी हमेशा विकास के पैमाने को नापने में अहम भूमिका इन सड़कों की रहती है। यदि सड़के जर्जर हो तो आम जनजीवन के साथ-साथ क्षेत्र में विकास की गति भी धीमी रह जाती है। मझौलिया प्रखंड अंतर्गत महोदीपुर पंचायत में रामायण साह के घर से मुन्नी सिंह के खेत तक लगभग 530 फिट वर्षो से जर्जर सड़क को झेलते आ रहे दर्जन भर गांव के हजारों लोगों को अब जल्द ही सड़क की जर्जरता से राहत मिलने वाली है। पंचायत समिति सदस्य क्षेत्र संख्या 6 के चुन्नू कुमार सिंह ने बताया कि

वर्षों से यह सड़क जर्जर पड़ी हुई थी। सबसे ज्यादा परेशानी बरसात में लोगों को आवागमन करने में होती थी । इस मार्ग से गुजरने में लोगो को जानमाल का भय रहता था । अब इससे निजात मिलेगी । वही पी . आर . एस मनोज कुमार ने बताया कि उक्त सड़क मनरेगा योजना से 530 फिट लगभग 8 लाख रुपये की लागत से बन रही है । हर्ष ब्यक्त करने वालो में चंदेश्वर महतो , अनूप कुमार , लालबाबू साह , संजय साह , विजय पासवान , अशोक साह ,पिंटू साह ,हीरालाल साह , महंत साह ,सीतल कुमार आदि शामिल है । कार्यक्रम पदाधिकारी नीरज कुमार पांडे ने बताया कि इस कार्य में गुणवत्ता का विशेष ख्याल रखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here