विवाह से पहले मंगेतर के साथ रहने लगी युवती, हुई प्रेग्नेंट, समाज के डर से होने वाले मंगेतर ने कराया गर्भपात, इलाज के दौरान हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस।

0
867

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट…

बेतिया/मझौलिया। मझौलिया थाना क्षेत्र का सेनुवरिया पंचायत इन दिनों सुर्खियों में है । हाल ही में प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका के 5 माह का गर्भ होने के बावजूद गर्भपात कराने की खबर ठंढ़ी नही हुई है कि एक बार फिर से सेनुवरिया पंचायत
में सनसनी खेज घटना घटित हुई है । खबर के मुताबिक सेनुवरिया पंचायत के वार्ड नम्बर 9 निवासी उपेंद्र साह की पुत्री अंजू कुमारी के मंगेतर ने अपने होने वाली पत्नी का गर्भपात करा दिया तथा उसे सुगौली लाकर छोड़ दिया । जब परिजनों को इसकी सूचना मिली तब आननफानन में परिजनों ने मझौलिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जहाँ ड्यूटी में तैनात डॉक्टरों ने स्थिति चिंताजनक देख जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया । जहाँ इलाज के दौरान उस अविवाहित युवती की मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। इस बाबत मृतका की माँ ने चार लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी अभियुक्त बनाया है। इस बाबत थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि मृतिका अंजू कुमारी की मां रानी देवी ने एक लिखित आवेदन देकर पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र स्थित कोबेया गांव निवासी विकास साह सहित अन्य को नामजद अभियुक्त बनाया है।

उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तथा अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है । बताया जाता है कि मृतिका अंजू कुमारी की शादी कोबेया हरसिद्धि निवासी विकास साह के साथ तय थी । तथा शादी से पहले ही दोनों रिलेशनशिप में रहते थे। इसी दौरान अंजू कुमारी गर्भवती हो गई तथा लोक लाज के डर से मंगेतर ने गर्भपात करा दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here