जुड़वा मृत शिशु के शव को लेकर थाने पहुंची महिला, न्याय की लगाई गुहार, जाँच में जुटी पुलिस।

0
820

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट…

बेतिया/मझौलिया। मझौलिया प्रखंड क्षेत्र में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहाँ हाथ मे लिए रोते बिलखते मृत जुड़वा नवजात शिशु के शव को लेकर महिला थाने पहुँच गई। इस बाबत सेनुवरिया पंचायत के वार्ड नम्बर एक निवासी काजल कुमारी ने थाना में आवेदन देकर अपने पति बुलेट पटेल सहित सतन पटेल, जुगानती देवी, मनोज पटेल , रुना देवी आदि को आरोपित करते हुए कहा है कि दहेज में एक लाख रुपए और मोटरसाइकिल की मांग करते हैं तथा मारपीट करते हुए प्रताड़ित करते रहते हैं।

पीड़िता का कहना है कि इसी दरमियान मैं गर्भवती हो गई। मेरे पति और उनके घर वाले बच्चा गिराने का दबाव मुझ पर बनाने लगे। जब मैंने मना किया तो मेरे पति ने आशा कर्मी शांति देवी से मिलकर मेरे जुड़वा बच्चे को नुकसान करा दिया। पीड़िता ने थानाध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाते हुए दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

इधर इस बाबत इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। दोनों मृत बच्चों के शव को जीएमसीएच बेतिया पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों प्रेमी प्रेमिका एक ही गांव के निवासी है। घटना के बाद प्रेमी घर छोड़ फरार है। जांचोंप्रांत आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिक दर्ज करते हुए आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here