नागरिक सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि बने लोकप्रिय समाजसेवी सह भाजपा कार्यकर्ता दिनेश अग्रवाल। स्थानीय लोगों ने किया जोरदार स्वागत।

0
422

बगहा/रामनगर। बगहा अनुमंडल के रामनगर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत नौरंगिया दोन के ग्राम कमरचीनवा में सोमवार को 21 वीं सशस्त्र सीमा सुरक्षा बल द्वारा नागरिक सम्मान समारोह कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया।जहाँ इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे लोकप्रिय समाजसेवी सह भाजपा कार्यकर्ता दिनेश अग्रवाल।वही इस कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि दिनेश अग्रवाल, 21वीं वाहिनी के कमांडेंट प्रकाश,बबली अग्रवाल तथा लक्ष्मी खत्री ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।इस कार्यक्रम में समाजसेवी दिनेश अग्रवाल ने मौजूद ग्रामीणों को संबोधित करते कहा कि घर घर में शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि और रोजगार का अलख जगाने के लिए प्रत्येक घर में संस्था द्वारा निःशुल्क संजीवनी कार्ड बनाई जा रही है,इस अभियान के तहत आने वाले दिनों में कोई परिवार संजीवनी कार्ड से बंचित नही रहेगा।

दिनेश अग्रवाल ने कहा कि केवल एक ही लक्ष्य हैं चंपारण को विकसित और समृद्ध चम्पारण बनाना।समाजसेवी दिनेश अग्रवाल ने पीपरा दोन में भी इस मिशन के तहत कार्यक्रम किया है।दिनेश अग्रवाल के बढ़ते कदम अब दोन तक पहुंच गया है, जहां के लोगो को विकसित चंपारण से जोड़ने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।चंपारण में अब वे गरीब और निसहायों के लिए मसीहा साबित हो रहे हैं, लोग उन्हें एक अच्छे जनप्रतिनिधी के रूप में भी देखने लगे हैं।यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों के भारत बनाने का विणा अब दिनेश अग्रवाल ने उठा लिया हैं।आगामी दिनों में अब कोई गरीब नही रहेगा, ऐसा कहना हैं समाजसेवी दिनेश अग्रवाल का।उनका नारा है विकसित चंपारण श्रेष्ठ बिहार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here