प्रभारी मंत्री पश्चिम चंपारण सह लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री ललित यादव का नानहोसती में राजद कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत।

0
282

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट….

बेतिया/मझौलिया। बीपीएससी परीक्षा मे उतीर्ण शिक्षकों को नियुक्ति पत्र प्रदान करने को लेकर पश्चिम चंपारण के बेतिया दौरा पर आने के दौरान बेतिया मोतिहारी मुख्य मार्ग एन एच 727 नानहोसती चौक के समीप मुखिया प्रतिनिधि अरुण यादव के नेतृत्व में बिहार सरकार लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण सह प्रभारी मंत्री ललित यादव को राजद कार्यकर्ताओं द्वारा फूल माला पहनकर भब्य स्वागत किया गया। रजत जिला नेता इंद्रजीत यादव ने बताया कि बीपीएससी परीक्षा में उत्तीर्ण शिक्षकों को प्रभारी मंत्री द्वारा जिला मुख्यालय बेतिया में नियुक्ति पत्र वितरण करना है यह बिहार के लिए गौरव की बात है जब आज ही के दिन समस्त बिहार में बीएससी उत्तीर्ण शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरण किया जाना है। इस दौरान ग्रामीण आवास संघ की ओर से मानदेय में बढ़ोतरी के लिए मांग पत्र सौंपा गया।इस अवसर पर ग्रामीण आवास संघ मझौलिया के सहायक सुमंत कुमार ने प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व किया तथा मंत्री को संघ की समस्याओं से अवगत कराया।मंत्री ने बड़ी चाव से ग्रमीण आवास संघ की बातों को सुना तथा सूबे के सीएम नीतीश कुमार से इस संदर्भ में सकरात्मक पहल करने का आश्वासन दिया।

उल्लेखनीय है कि ग्रामीण सहायको को प्रतिमाह 10 हजार रुपयेमानदेय की बृद्धि की जाय।बढ़ती मंहगाई में ग्रामीण आवास सहायको का जीना मुहाल हो गया है।आवास सहायको के साथ राज्य सरकार अनदेखी कर रही है।ज्ञापन में कहा गया कि ग्रामीण आवास सहायको के कार्यो,सत्यनिष्ठा और कठिन परिश्रम को देखते हुए मानदेय को पुनरीक्षित किया जाय। मांग पत्र सौंपने वालों में अनूप सिंह , भरत उपाध्याय , चंदन बासु , सुजीत पांडे , अनुज श्रीवास्तव , अजीत राम ,सहित मोहम्मद असलम , शंभू कुशवाहा , अजय राम , सिपाही प्रसाद , आनंद कुमार चौरसिया , मैनेजर यादव , मनबोध यादव , सिपाही यादव भुटी यादव , प्रवीण यादव , विनोद चौरसिया सहित अन्य राजद कार्यकर्ता मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here