होली का दिन मातम में हुआ तब्दील, एक साथ दो दोस्त की हुई गंडक नहर में डूबने से मौत, पसरा मातम।

0
1065

बगहा। होली का पर्व खुशियों का पर्व है इस दिन सभी होली का पर्व हर्षोल्लास के साथ त्योहार को मानते है। होली का पर्व उस समय मातम में बदल गया जब होली के रंग में सराबोर होने के बाद दो जिगरी दोस्त गंडक नहर में होली का रंग लगने के बाद नहाने पहुंच गए। इसी क्रम में पैर फिसल गया जिसमे दोनों दोस्त नहर के बीच धारा में पहुँच गए और डूबने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों शवों को नहर से बाहर निकाला। और आनन फानन में बगहा हॉस्पिटल पहुँचे जहाँ डॉक्टरो दोनो को मृत घोषित कर दिया।

घटना नगर थाना के आई पी एस विकाश वैभव चौराहा स्थित त्रिवेणी नहर की है। अनुमंडलीय अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ के बी एन सिंह ने बताया कि अस्पताल में कुछ लोगो द्वारा दो युवकों को इलाज के लिए लाया गया था। जहां चिकित्सक ने जांच के दौरान दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। बता दे कि दोनो युवकों के डूबने से मौत की सूचना मिलते ही परिजन के साथ-साथ स्थानीय मोहल्ले के लोगों की भीड़ जुट गई और हर तरफ चीख पुकार मच गई।

मृत युवकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। दोनो युवकों की उम्र तकरीबन 30 वर्ष है। एक की पहचान ओमप्रकाश प्रसाद के 30 वर्षीय पुत्र गोलू उर्फ ऋतुराज के रूप में हुई है जो बगहा स्टेशन चौक स्थित स्टेट बैंक चौराहा का रहने वाला है वहीं दूसरा युवक की पहचान शिवम उर्फ मुकेश पिता उदय नारायण प्रसाद वार्ड 22 का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार दोनो दोस्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here