महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के तहत सड़क निर्माण, सड़क का निर्माण हो जाने से क्षेत्र के लोगों को अब होगी सहूलियत – मुखिया ज्योति श्रीवास्तव।

0
443

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट…

बेतिया/मझौलिया। मझौलिया प्रखंड अंतर्गत सेनुवरिया पंचायत के वार्ड नम्बर 3 में गोविंद सहनी के घर से रमाशंकर पांडे के खेत तक महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के तहत लगभग 1200 फीट सड़क निर्माण कार्य पंचायत की मुखिया ज्योति श्रीवास्तव पति समाजसेवी रिंकू श्रीवास्तव द्वारा ग्रामीणों के विशेष मांग पर कराया जा रहा है।उन्होंने कहा कि मैं पंचायत मुखिया के रूप में कार्यभार संभालने के बाद पंचायत के अंदर जन समस्याओं से संबंधित कई कार्य कर चुकी हूं। चुनाव के समय जनता से किये वादे को धरातल पर उतारने को हमेशा प्रयासरत रहूंगी। मैं चाहती हूं कि पांच वर्ष के कार्यकाल में पंचायत के सभी वार्डो में चहुंमुखी विकास हो और जनता से किये गए वादों को पूरा करूं। उक्त सड़क का निर्माण हो जाने से क्षेत्र के लोगों को अब आवागमन में काफी सहूलियत होगी ।

गणेश महतो , रूदल महतो , रामजी महतो, सत्यनारायण महतो , बिहू शर्मा, हिरामन महतो , गुडू महतो , जय किशन दास, नरेश सहनी, उपेंद्र सहनी , विश्वनाथ हजरा , बेलास सहनी ,युसूफ अंसारी, इश्हॉक मियां आदि ग्रामीणों ने बताया की
बारिश के दिनों में जलभराव के चलते सड़क से निकला मुश्किल था। स्कूली बच्चों सहित राहगीरों को आवागमन में काफी परेशानी होती थी । अब यह सड़क मनरेगा योजना से बन जाने से हम लोगों में काफी हर्ष है तथा हम लोगों को रोजगार का अवसर मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here