राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय बैराठपुर पूर्वी में प्रधानाध्यापक अरुण कुमार ने किया योगदान, मुखिया देवी सहनी ने पुष्प गुलदस्ता देकर किया स्वागत।

0
650

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट….

बेतिया/मझौलिया। राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय बैराठपुर पूर्वी बहुअरवा में अरुण कुमार ने प्रधानाध्यापक पद पर योगदान किया। योगदान देते समय पंचायत के मुखिया देवी सहनी ने पुष्प गुलदस्ता देकर नवागंतुक प्रधानाध्यापक का स्वागत किया। उपस्थित मुखिया जनप्रतिनिधि अभिभावकों तथा शिक्षा प्रेमियों को संबोधित करते हुए प्रधानाध्यापक अरुण कुमार ने कहा कि विद्यालय में विधि व्यवस्था पठन-पाठन अनुशासन कर्तव्य पालन समय पालन सहित साफ सफाई पर विशेष ध्यान देना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। पठन-पाठन में कोताही बरतने वाले शिक्षक के विरुद्ध चेतावनी देते हुए विभाग को लिखा जाएगा।

विद्यालय परिसर के अतिक्रमण को देखते हुए उन्होंने स्पष्ट कहा कि विद्यालय परिसर को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए विभाग को लिखा जाएगा। विद्यालय में कमरों का अभाव शौचालय की कमी शिक्षकों की कमी आदि ज्वलंत मुद्दों पर उन्होंने कहा कि इसके लिए संबंधित अधिकारियों से आवश्यक दिशानिर्देश लेते हुए लिखा जाएगा। उन्होंने उपस्थित मुखिया जनप्रतिनिधि और अभिभावकों से सहयोग की अपील की। बताते चलें कि उक्त विद्यालय में मात्र चार शिक्षक है जबकि वर्ग एक से आठ तक विद्यालय संचालित होता है। जिसमें बालिकाओं की संख्या तीन सौ तथा बालकों की संख्या एक सौ है। इस मौके पर नवनीत कुमार, अंकिता रानी, रघुनाथ राय सहित ग्रामीण मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here