पुत्र की बरामदगी को लेकर पिता ने लगाई पुलिस से गुहार , 6 से 7 दिन बीत चुका लेकिन नही मिला लापता युवक, अनहोनी की आशंका से भयभीत है लापता युवक के परिजन।

0
631

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट…..

बेतिया/मझौलिया। मझौलिया थाना क्षेत्र के बखरिया पंचायत स्थित थवैया वार्ड नम्बर 5 निवासी स्वर्गीय हाबुल मियां के पुत्र अमरूल मियां ने अपने 16 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त पुत्र बलिस्टर मियां के लापता होने को लेकर मझौलिया थाना में सनहा दर्ज कराया है। उल्लेखनीय है की लापता युवक के परिजनों ने बताया कि बीते दिनों राजघाट के समीप से बिना किसी को बताए उनका पुत्र गायब है। काफी खोजबीन के बाद भी कहीं कोई अता पता नहीं चल सका तो परिजनों की बेचैनी बढ़ गई। लापता युवक जिसकी उम्र लगभग 16 वर्ष रंग सावला तथा कद लगभग 5 फीट है जो जींस और शर्ट पहना है तथा मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जाता है। पुत्र के अचानक लापता होने को लेकर परिजनों ने थाना में आवेदन देकर सनहा दर्ज कराया है।पीड़ित स्वजनों का कहना है कि घटना के 6 से 7 दिन बीत गए,लेकिन अब-तक उनके पुत्र की घर वापसी नहीं होने से परिवार के लोग खासे चितित हैं।

पुलिस को आवेदन देकर पीड़ित पिता व उनके स्वजनों ने सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है तथा अनहोनी की आशंका से लापता युवक के परिजन भयभीत बताए जाते हैं। इस बाबत थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि सनहा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। इधर लापता युवक के परिजनों में पुत्र के अचानक लापता हो जाने से रो रो कर बुरा हाल है बताते चलें कि उक्त घटना 5 जुलाई की बताई जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here