मझौलिया पुलिस ने भारी मात्रा में नेपाली शराब की जप्त, पुलिस देख गाड़ी छोड़ भागे तस्कर।

0
709

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट….

बेतिया/मझौलिया। बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है। आए दिन शराब कारोबारियो और पियक्कड़ो के विरुद्ध पुलिसिया कार्रवाई होती रहती है। इसके बावजूद भी अवैध शराब निर्माण के साथ-साथ पड़ोसी मुल्क नेपाल से शराब का आना बदस्तूर जारी बताया जाता है। सीमावर्ती क्षेत्रों की पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर शराब तस्कर नेपाल निर्मित शराब लेकर मझौलिया थाना क्षेत्र की ओर आते तो अवश्य हैं लेकिन यहां की पुलिस की जागरूकता के कारण पुलिस के हत्थे चढ़ जाते हैं।

मझौलिया पुलिस को मंगलवार को भारी सफलता मिली है। 578 पीस नेपाली कस्तूरी यानी 173 लीटर नेपाली शराब सहित सहित टाटा बिसटा जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 05 एम जीरो 395 को जप्त किया है। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई पुलिसिया कार्रवाई में नेपाल से कार पर लाई जा रही नेपाली कस्तूरी शराब को थाना क्षेत्र के रुलही पंचायत स्थित वार्ड नंबर 5 में पूर्व से तैनात पुलिस बल ने धर दबोचा।

हालांकि इस कारवाई में चालक और तस्कर गाड़ी छोड़ भागने में सफल रहे। थानाध्यक्ष ने बताया कि चालक और तस्कर की पहचान कर ली गई है। दोनों थाना क्षेत्र के सेनुवरिया पंचायत निवासी है। पुलिस हर संभव ठिकानों पर तस्कर और चालक को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। छापेमारी दल में थानाध्यक्ष सहित एएसआई पप्पू दूबे एवं सशस्त्र बल शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here