मझौलिया स्थित एसबीआई एटीएम के बगल में खुला डॉक्टर इफ्तेखार अहमद का क्लीनिक, गरीब असहाय अनाथो के लिए रहेगी निशुल्क चिकित्सा सेवा।

0
851

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट……

बेतिया/मझौलिया। मझौलिया स्थित एसबीआई एटीएम के बगल में प्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर इफ्तेखार अहमद के क्लीनिक का वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच मझौलिया मुखिया सत्यप्रकाश ने संयुक्त रुप से फीता काटकर उद्घाटन किया। अपने संबोधन में मुखिया सत्य प्रकाश ने चिकित्सा सेवा को सर्वोपरि बताते हुए कहा कि डॉक्टर ईश्वर के दूसरे रूप के समान होते हैं। इस तरह के चिकित्सक का क्लीनिक खुलना क्षेत्रवासियों के लिए गौरव की बात है।
प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ इफ्तेखार अहमद ने बताया कि गरीब ,असहाय, अनाथ, जरूरतमंद मरीजों की सेवा करना ईश्वर सेवा करने के समान है। उनका प्रयास मरीजों को बेहतर चिकित्सा सुविधा प्रदान करना रहेगा।उद्घाटन अवसर पर दर्जनों मरीजों के स्वास्थ्य की जांच करते हुए निशुल्क दवाइयां दी गई।इस अवसर पर वैष्णवी होंडा के संचालक सर्वेश कुमार चौबे उर्फ गुड्डू चौबे वार्ड सदस्य राजू कुमार गिरी, अजय स्टूडियो के संचालक अजय कुमार, गोरख राम सहित नितेश कुमार ,अरविंद कुमार, सोनू कुमार आदि सहायक मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here