अंशु प्रिया स्कूल के छात्र छात्राओं ने मैट्रिक की परीक्षा में मारी बाजी, 400 से अधिक अंक हासिल कर किया विद्यालय सहित क्षेत्र का नाम रोशन।

0
837

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट…..

बेतिया/मझौलिया। मझौलिया प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सरिसवा बाजार के तेलिया पट्टी में स्थित अंशु प्रिया पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राओं ने बिहार बोर्ड मैट्रिक की परीक्षा में एक बार फिर सफलता का परचम लहराया है। विद्यालय के डायरेक्टर धनंजय कुमार ने बताया कि मेहनत ही सफलता की कुंजी होती है।
मेहनत इतनी खामोशी से करो कि कामयाबी शोर मचा दे। 2006 से शिक्षा के क्षेत्र में अग्रसर अंशु प्रिया पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राओं ने मैट्रिक परीक्षा में शत-प्रतिशत सफलता हासिल कर माता-पिता के साथ-साथ शिक्षण संस्थान प्रखंड सहित जिले का नाम राैशन किया है। कुल 34 छात्र-छात्रा में से 31 छात्र छात्राओं ने प्रथम श्रेणी में अंक हासिल की है। जिसमें गुड़िया कुमारी ने 449 अंक , अनिता कुमारी ने 443 अंक , अमजद आलम ने 432 अंक सहित अन्य छात्र-छात्राओं ने 400 से अधिक अंक हासिल कर अपने प्रतिभा का लोहा मनवाया है। बेहतर परिणाम उपलब्ध होने के उपलक्ष में विद्यालय के डायरेक्टर धनंजय कुमार ने सफल छात्र छात्राओं को सम्मानित और मुंह मीठा करा कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। इस मौके पर शिक्षक विजय प्रसाद, शैलेंद्र पांडे, अवधेश तिवारी, रामाकांत तिवारी, शशी कुमार, सुनील कुशवाहा, रामबाबू पंडित, श्रवण कुमार तथा शिक्षिका कनक कुमारी, राधिका तिवारी, ज्योति तिवारी सहित छात्र-छात्राएं शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here