होली में दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प, दोनों पक्षों के बीच हुआ जमकर पथराव, मौके पर पहुँची पुलिस।

0
1029

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट…

बेतिया/मझौलिया। होली का हुड़दंग मझौलिया थाना क्षेत्र के माधोपुर वार्ड नंबर 7 और 8 के लिए काफी घातक सिद्ध हुआ। होली में डीजे पर मस्ती करने के दौरान
दो समुदाय आपस में भिड़ गए दोनों तरफ से जमकर पथराव किया गया। इस हिंसक झड़प और पथराव में दोनों पक्षों से 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये जिनका इलाज स्थानीय स्तर पर हो रहा है। सूचना पाकर थाना अध्यक्ष अभय कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले को सुलझाने का प्रयास किया और 1 दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया जिसमें वार्ड सदस्य भी शामिल है। बताया जाता है कि इस घटना को लेकर 65 वर्षीय शेख साबिर की मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया तथा रात्रि में ही पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी पश्चिम चंपारण कुंदन कुमार जिला पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच तनावपूर्ण स्थिति को नियंत्रण में किया तथा शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मझौलिया थाना अध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए भारी तादाद में पुलिस बल की तैनाती कर दी। पूरा माधोपुर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है हर चौक चौराहे पर पुलिस बल के जवान तैनात हैं। थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि इस घटना को लेकर अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई है आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज कर अग्रसर कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी फिलहाल स्थिति सामान्य और नियंत्रण में है। दोनों पक्षों से 1 दर्जन से अधिक के लोगों को हिरासत में लेकर आवश्यक पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण का खुलासा हो पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here