क्या कहता है आज आपका राशिफल।

0
962

🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
आपको शांति मिलेगी। अटके हुए मामले में कठिनाइयाँ अधिक रहेंगी और ख़र्चों का बोझ आपके मन पर रहेगा। बच्चे को अपनी उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करें। हालांकि किसी चमत्कार की उम्मीद न करें। आपके प्रोत्साहन से बच्चे का आत्मविश्वास अवश्य ही बढ़ेगा। नए रोमांस की संभावना प्रबल है।

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी , वु , वे, वो)
आज आपका दिन अनुकूल रहेगा. आपको अपनी मेहनत का पूरा फायदा मिलेगा। किसी योजना से बड़ा लाभ होगा। इस राशि के नौकरीपेशा जातकों को आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे। आपकी इच्छा के अनुसार कोई काम पूरा होने से जीवनसाथी आपसे प्रसन्न रहेंगे। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। काम के सिलसिले में आप काफी व्यावहारिक रहेंगे, इससे आपको फायदा होगा। मंदिर में घी का दीपक जलाएं, आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
आज प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी. समाज में मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्य क्षेत्र में जो रुकावटें आ रही थी वो दूर होंगी और परिणाम आपके अनुकूल रहेंगे। आप अपने पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं।

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
आज आप पर जो भावनात्मक मिजाज छाया हुआ है उससे छुटकारा पाने के लिए बीती बातों को दिल से निकाल दें. आपको कमीशन, डिविडेंड या रॉयल्टी के रूप में लाभ मिलेगा। आपको अपने घर के माहौल में कुछ बदलाव करने से पहले सबकी राय जानने की कोशिश करनी चाहिए।

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
आज भाग्य आपका साथ देगा. कार्यक्षेत्र में काम आसानी से पूरे होंगे। दफ्तर में वरिष्ठों से बात करने से मदद मिलेगी। पारिवारिक मसलों पर फैसले लेने के लिए आज का दिन बेहतर है। घर में सबके साथ तालमेल बना रहेगा।

कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आपको अपने जीवन में हो रहे बदलाव को स्वीकार करना होगा। आज आपकी मुलाकात कुछ दिलचस्प और बड़ी सोच वाले लोगों से हो सकती है। दोस्तों की किसी भी तरह की बातों में आकर अपना समय बर्बाद न करें।

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
आज परिवार के कुछ सदस्य अपने ईर्ष्यालु स्वभाव से आपके लिए झुंझलाहट का कारण बन सकते हैं. लेकिन आपको अपना आपा खोने की जरूरत नहीं है, नहीं तो स्थिति नियंत्रण से बाहर हो सकती है। याद रखें, जो सुधार नहीं किया जा सकता उसे स्वीकार करना बेहतर है।

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
आज आपका दिन पहले से बेहतर रहेगा. जिस मौके की आप कई दिनों से तलाश कर रहे थे, वह आज पूरा हो जाएगा। किसी करीबी से मदद मिल सकती है। इस राशि के लवमेट आज कहीं घूमने जा सकते हैं। अपने महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने के लिए आज का दिन शुभ है।

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
आज पुत्र की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. इस समय आप कोई नया वाहन या कोई नया उपकरण ख़रीदने की योजना बना सकते हैं। धनु राशि के अविवाहित जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है, बहुत जल्द आपके जीवन में कोई नया साथी आ सकता है।

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
आज स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण आपको अस्पताल जाना पड़ सकता है, इसलिए सावधानी बरतने की आवश्यकता है. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें। एक-दूसरे की बातों को समझकर निजी समस्याओं का समाधान करें। इसे दूसरों के सामने न लाएं, नहीं तो मानहानि हो सकती है।

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा. कुछ खास करने के लिए दिन बेहतर है। आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसे आप बखूबी निभाएंगे। इस राशि के कलाकारों के लिए आज का दिन विशेष रूप से अच्छा है।

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
आज आप भविष्य के लिए कुछ योजनाएं बना सकते हैं. किसी के प्रति आकर्षित होंगे। सरकारी कार्यों में सफलता मिलने की संभावना है। जितना हो सके आप गरीब और असहाय लोगों की मदद करेंगे, आप अपने जीवन में तेज गति से आगे बढ़ते हुए आगे बढ़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here