पिता ने पुत्र को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस।

0
1271

राजू शर्मा की रिपोर्ट…

बेतिया। पश्चिम चंपारण जिला अंतर्गत श्रीनगर थाना क्षेत्र के पूजहा पटजीरवा पंचायत के शेख टोली वार्ड नंबर
वार्ड नंबर 10 में आक्रोशित पिता ने अपने ही पुत्र को गोली मार कर हत्या कर दी। जिसको लेकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। तथा आसपास के लोगों में भाग दौड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई।
खबर के मुताबिक मंसूर अंसारी ने और उनके पुत्र महबूब आलम के बीच बकजक हुई जिसमें आकर्षित होकर मंसूर अंसारी ने अपने ही पुत्र को गोली मार दी।जिसके बाद उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि मंसूर अंसारी हाफिज है जो बगहा मदरसा में पढ़ते थे। जो चार दिन पहले घर आए थे। वही मृतक के मां ने बताया कि मृतक महबूब आलम बगहा में रह कर मदरसा में पढ़ाने का काम करता था और 1 महीना पहले घर आया था । मृतक विदेश जाने वाला था और विदेश जाने के लिए पिता मंसूर अंसारी से पैसे की मांग की थी लेकिन पिता पैसा देने से इनकार कर दिया था आज धान की देवरी को लेकर विवाद शुरू हुआ और पत्नी के ही सामने पति को पिता ने गोली मार कर हत्या कर दिया।
वही बेटी ने बताया कि जब पिता ने भाई को गोली मार दिए जिससे भाई की मौके पर ही मौत हो गई. मौत के बाद चिल्लाने लगी तो आरोपी पिता ने बेटी को भी बंदूक से मारने के लिए दौड़े लेकिन बंदूक में गोली नही थी.जिससे बेटी की नाज बाख गई। वही श्रीनगर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि उतरी पटजीरवा में मंसूर अंसारी ने अपने पुत्र को गोली मार दिया है। घटना अस्थल पर पहुंच कर देखा तो.महबूब की घटना अस्थल पर ही मौत हो गई थी.वही शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है.और आगे की करवाही में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here