मझौलिया के नानोसती में हुआ सड़क दुर्घटना ,आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल ,पुलिस ने किया दोनों क्षतिग्रस्त वाहन को किया जप्त।

0
1595

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट….

बेतिया/मझौलिया। मझौलिया जगदीशपुर मुख्य मार्ग स्थित नानोसती चौक पर बीती रात्रि मोतिहारी से आ रही बोलेरो एवं मझौलिया से आ रही बोलेरो की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए । स्थानीय पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल भारत कुमार अपने सहयोगियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को जीएमसीएच बेतिया भिजवाए । सभी घायलो कि पहचान जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जमुनिया पंचायत स्थित पूरब टोला निवासी बताए जाते हैं। घायलों में मजहर आलम के पुत्र साहिल आलम जाहिर अंसारी के पुत्र साहिन अंसारी इदरिश मिया के पुत्र हैदर आलम भदू मियां का पुत्र साजिद मियां गोला मियां का पुत्र सेराज आलम तथा सेराजुल आलम आदि है।

घटना के संदर्भ में थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि काले रंग बलेरो जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर बी आर जीरो 9 एच 1822 तथा उजले बलेरो का रजिस्ट्रेशन नम्बर बी आर जीरो 1 पी जी 2607 है जो तीब्र गति से नानोसती चौक पर आपस मे जोरदार ढङ्ग से टकरा गए । घायलों को स्थानीय पुलिस चौकी पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने घायल अवस्था में जीएमसी बेतिया भेज दिया। रजिस्ट्रेशन के आधार पर दोनों जप्त वाहनों के मालिक पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here