बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा में जीनीयस क्लासेस कोचिंग सेंटर के 40 में से 36 छात्र छात्राओं ने लाया प्रथम श्रेणी।

0
634

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट….

बेतिया/मझौलिया। मझौलिया प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत शेख मंझरिया पंचायत के वार्ड नम्बर 7 में संचालित जिनियश क्लासेस कोचिंग सेंटर के विधार्थियो ने शत प्रतिशत सफलता प्राप्त कर क्षेत्र सहित जिले का नाम रौशन किया है । कोचिंग के संचालक बाबर अली ने बताया कि बिहार बोर्ड मैट्रिक की परीक्षा में संस्थान के 40 छात्र-छात्राओं में से 36 विद्यार्थियों ने
प्रथम श्रेणी से परीक्षा पास कर सफलता हासिल की है तो 4 विद्यार्थियों ने द्वितीय श्रेणी से परीक्षा पास की है। जिसमें मुख्य रुप से शुभम कुमार, राहुल कुमार तथा विश्वजीत कुमार सहित अन्य शामिल है।


उन्होंने बताया कि मेहनत ही सफलता की कुंजी होती है सफलता पाने के लिए बुलंद हौसले और दिल जिद्दी सा होना चाहिए। मन में लगन हो और कुछ कर गुजरने की चाहत हो तो राहे मुश्किल नहीं होती। वही इंटर परीक्षा में करमवा निवासी सुभाष प्रसाद की पुत्री माधुरी कुमारी ने टॉप 10 अंतर्गत 438 अंक लाकर माता-पिता सहित क्षेत्र का नाम रोशन किया है। माधुरी कुमारी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता सहित गुरुजनों को दिया है। वह पढ़ लिखकर सिविल सर्विस में जाना चाहती है। माधुरी कुमारी के पिता किसान है तथा माता कुशल गृहिणी है।

ग्रामीण परिवेश में पठन-पाठन कर माधुरी कुमारी ने अपने सपनों को चार चांद लगाया है। कोचिंग के संचालक बाबर अली शेख मझरिया के उप मुखिया मंसूर आलम सहित इश्तियाक आलम ,मंटू कुमार, विक्की कुमार ,मनीष आलम एवं अख्तर आलम आदि सहयोगी शिक्षकों ने सफल छात्र छात्राओं को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here