दंगा प्रकरण मे प्राथमिकी दर्ज, दोनों पक्ष से 15 गिरफ्तार, एक पुलिस अभिरक्षा में है इलाजरत।

0
703

मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट…

बेतिया/मझौलिया। मझौलिया प्रखंड अंतर्गत माधोपुर पंचायत में होली के दिन हुई दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के दिये गये आवेदन के आलोक में दोनों पक्षों से 15 व्यतियों को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि माधोपुर वार्ड नं 8 निवासी स्व० पुण्य देव दास के पुत्र नगीना दास के आवेदन पर अनुसूचित जनजाति एक्ट सहित अन्य सुसंगत धाराओं के तहत मझौलिया थाना कांड संख्या 187 अब्लिक 2023
कांड अंकित कर 27 लोगों को नामजद तथा 60 से 70 अज्ञात के विरुद्ध एफ. आई. आर दर्ज की गई है।जिसमें खुर्शीद आलम,शेख जमीर आलम,समीर आलम,संपत अली,शेख सरफुद्दीन,सफरे आलम तथा मुहम्मद इलियास को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।वही उन्होंने बताया कि मृतक शाबिर मियां के पुत्र महमद शाहिद द्वारा दिये गए आवेदन के आलोक में मझौलिया थाना कांड संख्या 188 ऑब्लिक 23 की धारा 302,295(ए) तथा धारा 153 के तहत कांड अंकित कर 22 लोगों को नामजद तथा 90 से 100 अज्ञात पर एफ.आई.आर दर्ज की गई है।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अरुण दास, चंद्रकिशोर दास, नगीना दास, दशई दास, सूरज कुमार दास,अमित कुमार तथा सुनिल कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।बताते चलें कि होली के दिन घटित माधोपुर की घटना ने होली पर्व को बदरंग करते हुए वातावरण को हिंसक व तनावपूर्ण बना दिया जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए दोनों पक्षों के 15 लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज कर शांति कायम करने का प्रयास किया है। गौरतलब हो कि एक प्राथमिकी अभियुक्त पुलिस अभिरक्षा में जीएमसीएच बेतिया में इलाजरत है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here