चोरों के हौसले बुलंद, ट्रैक्टर चोरी का विफल प्रयास। जांच में जुटी मझौलिया थाना की पुलिस।

0
647

बेतिया/मझौलिया। (राजू शर्मा) मझौलिया में बीती रात्रि ट्रैक्टर चोरी की घटना होते-होते बच गई। वार्ड सदस्य के पुत्र के जोखिम भरे प्रयास से चोरी की घटना होते-होते रह गई। घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मझौलिया पंचायत वार्ड नंबर 1 स्थित वार्ड सदस्य मंजू देवी के साहू ट्रेडर्स में रखें महिंद्रा 275 ट्रैक्टर को चोर स्टार्ट कर लेकर भागने लगा। आसपास के ग्रामीणों ने जब वार्ड सदस्य के पुत्र से रात्रि में ट्रैक्टर लेकर जाने की बात पूछी तब वार्ड सदस्य का पुत्र मनीष कुमार अपनी बाइक से आया तथा ट्रैक्टर का पीछा किया।

यह देख चोर ट्रैक्टर को छोड़कर अपने साथ बाइक लेकर चल रहे दूसरे चोर की बाइक पर सवार होकर भागने लगा। मनीष कुमार ने दोनों का पीछा करते हुए धोकराहा मोड पर पकड़ने का प्रयास किया लेकिन चोर मनीष कुमार के मुंह पर कंबल फेंक कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए अपनी बाइक छोड़ भाग खड़े हुए। उक्त बाइक का नंबर बी आर 22 ए पी 4589 है जो सिरसिया थाना क्षेत्र के विश्वास वार्ड नंबर 5 गांव निवासी विजय रावत के पुत्र अभिमन्यु पाल के नाम रजिस्टर्ड है। बाइक की डिक्की से मोटरसाइकिल के कागजातों एवं जमीन का कागजात भी बरामद हुआ है। साहू ट्रेडर्स के संचालक मनीष कुमार द्वारा रात्रि में ही 112 नंबर को सूचित किया गया। 112 नंबर के पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए मझौलिया थाना को सूचित कर दिया।


इधर संचालक मनीष कुमार द्वारा इस घटना से संबंधित एक आवेदन थाना को दिया गया है। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि बरामद बाइक किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बी आर 22 ए पी 4589 है। बाइक के कागजातों एवं जमीन के कागजात के आधार पर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। बताते चले की साहू ट्रेडर्स से पिछले दिनों एलईडी सहित अन्य सामग्रियों की चोरी हुई थी। वही पास में स्थित आइसक्रीम फैक्ट्री में भी अज्ञात चोरों द्वारा लाखों रुपए मूल्य की सामग्रियों का चोरी कर लिया गया था ।
इधर ट्रैक्टर चोरी के असफल प्रयास में लोगों के बीच दहशत सा खड़ा कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here